banner
होम » ज्ञान » सामग्री
उत्पाद श्रेणी

मूंगफली बेकिंग मशीन का उपयोग करने के लिए सावधानी बरतें।

- Nov 27, 2018 -

मूंगफली मशीन परंपरागत फ्रायर की कमियों के साथ अच्छी तरह से निपटने के लिए अवंत-गार्डे तेल-पानी एकीकरण कौशल का उपयोग करती है, और तेल का पालन करने वाले तले हुए उत्पाद की गुणवत्ता को सक्रिय रूप से फ़िल्टर करने की क्षमता हमेशा गुणवत्ता के समान हो सकती है तला हुआ उत्पाद का। यह न केवल उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करता है, शेल्फ जीवन को बढ़ाता है, बल्कि उत्पाद में उच्च अतिरिक्त मूल्य भी लाता है। इसके अलावा, अवंत-गार्डे यांत्रिक उपकरण और नियंत्रण का उपयोग हमेशा उत्कृष्ट कार्य की स्थिति का पालन कर सकता है, साथ ही साथ काम की बिक्री में सुधार में उत्पाद की गुणवत्ता स्थिर, रंग, सुगंध, स्वाद सुसंगत भी हो सकती है। मूंगफली मशीनरी में यांत्रिक तेल निष्कर्षण के सेवा जीवन को सक्रिय रूप से फ़िल्टर और विस्तार करने की क्षमता होती है, जिससे लगातार तेल परिवर्तन के समय और ईंधन की खपत बचाती है। उत्पाद फ्राइंग की प्रक्रिया में खपत तेल उत्पाद अवशोषण के बराबर है। तेल।

मूंगफली बेकिंग मशीन मुख्य रूप से मूंगफली, मूंगफली, भुना हुआ, अखरोट, बादाम, व्यापक सेम, कॉफी सेम, खरबूजे के बीज और अन्य दानेदार सामग्री को पकाने या सूखने के लिए उपयोग की जाती है। रोटरी ड्रम, गर्मी चालन और गर्मी विकिरण का सिद्धांत उपयोग किया जाता है, और कोयले का उपयोग ईंधन के रूप में किया जाता है; कम लागत। मूंगफली बेकिंग मशीनों का उपयोग अधिक से अधिक आम है, तो मूंगफली बेकिंग मशीनों का उपयोग करते समय आपको ध्यान देना चाहिए? निम्नलिखित छोटी सी श्रृंखला मूंगफली बेकिंग मशीन के उपयोग के लिए सावधानी बरतने के लिए सभी को ले जाती है।

1. आग से निकाल दिया जाने से पहले, भट्ठी के तल पर अवशिष्ट स्लैग को साफ किया जाना चाहिए। यह भट्ठी के अवरोध से बचने और हीटर के हीटिंग समय को प्रभावित करने के लिए है। जलने की प्रक्रिया में कोयला कोकिंग के कारण खराब वेंटिलेशन से बचने के लिए समय में गेट साफ किया जाना चाहिए।

2. फायरिंग के तुरंत बाद, थर्मल चालन गर्मी चक्र में तेजी लाने के लिए उच्च तापमान पंप खोलें। जब ओवन का तापमान 80 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है, पिंजरे के आगे घूर्णन बटन को पिंजरे को काम करने वाले राज्य में प्रवेश करने के लिए शुरू करें और उच्च तापमान स्थैतिक विरूपण से बचें। ऑपरेशन के दौरान, आगे / रिवर्स बटन का संचालन करते समय, पिंजरे को पहले रोक दिया जाना चाहिए, फिर मोटर और अन्य घटकों को जड़ता क्षति से बचने के लिए रिवर्स बटन सक्रिय किया जाना चाहिए।